IhsAdke.com

सार्वजनिक में पेट की आवाज़ से कैसे बचें

आप संभवत: इस लेख को पढ़ रहे हैं क्योंकि आप सबसे अधिक दिन शांत स्थान पर बिताते हैं और अचानक आपका पेट बहुत ज़ोर और अप्रिय शोर करता है। चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं, आपकी परेशानी खत्म हो गई है।

चरणों

चित्र शीर्षक में सार्वजनिक चरण 1 में आपका पेट शांत रखें
1
धीरे से खाओ पेट बहुत जल्दी खाया जाने वाला भोजन पच नहीं सकता - अगर यह असहज महसूस करता है, तो यह संकेत देगा
  • चित्र शीर्षक में सार्वजनिक चरण 2 में आपका पेट शांत रखें
    2
    खाना अच्छी तरह से चलो छोटा सा काटने पाचन की सुविधा है
  • शीर्षक चित्र जिसका सार्वजनिक चरण 3 में आपका पेट शांत रखें
    3
    सही मात्रा में, अपने आहार में थोड़ा फाइबर शामिल करें सही मात्रा बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि अतिरिक्त फाइबर कब्ज पैदा कर सकता है - लेकिन फाइबर की कमी पेट के लिए समस्याएं पैदा कर सकता है। फाइबर जैसे फल और सब्जियों में पाया जाता है- "स्वस्थ भोजन," दुर्भाग्य से। तो, प्रति दिन हमें कितना फाइबर का उपभोग करना चाहिए? किसी व्यक्ति की उम्र या शारीरिक प्रकार की कोई बात नहीं, प्रति दिन फाइबर की 20 से 30 ग्राम पेट के लिए पर्याप्त है। इससे भी ज्यादा समस्या आपको इस लेख को पढ़ने के लिए यहां आने के लिए कारण दे सकती है।



  • पटकथा का शीर्षक सार्वजनिक चरण 4 में अपना पेट शांत रखें
    4
    खाने के बिना लंबी अवधि तक न रहें और फिर भोजन को अधिक करें। खाओ जब भी आपको भूख लगती है, चाहे परिस्थिति क्या हो। भोजन से बाहर चलने से भूख बढ़ती है, उन्हें हल करने की तुलना में ज्यादा समस्याएं पैदा होती हैं।
  • चित्र शीर्षक में सार्वजनिक चरण 5 में अपना पेट शांत रखें
    5
    अपने दैनिक दिनचर्या में कुछ प्रकार के व्यायाम को फिट करने की कोशिश करें याद रखें कि सभी मनुष्यों एक पेट है कि भोजन के बाद पाचन की प्रक्रिया के माध्यम से चला जाता है, और वहाँ दुनिया जिसका पेट से पहले एक सार्वजनिक उपद्रव कर दिया कभी नहीं में कोई भी नहीं है। जब तक, ज़ाहिर है, उस व्यक्ति के पास पेट नहीं है यदि ऐसा व्यक्ति अस्तित्व में है, तो संभवतः कागज की एक शीट के रूप में पतली होगी
  • युक्तियाँ

    • यदि आपने इन सभी युक्तियों का प्रयास किया है और कुछ भी नहीं बदल चुका है, तो चिकित्सा सहायता प्राप्त करें अगर आपको लगता है कि यह गंभीर नहीं है, इसके साथ रहें समस्या इतनी बुरी नहीं है जितनी आपको लगता है। अगली बार जब आपका पेट शोर करता है, तो कुछ कहें, "मुझे भूख लगी है" या नहीं, "मैं भूख से मर रहा हूं।" जब आप अपने पेट से बच्चे की तरह बात करते हैं, तो लोगों को यह अजीब लगता है मेरा विश्वास करो, लोग बहुत हंसेंगे। "अरे नहीं, रोना मत, पेट - पिताजी आपको जल्द ही खाने के लिए कुछ दे, ठीक है?" आप ऐसा भी कर सकते हैं जैसे कुछ नहीं हो रहा है, या जैसा कि पहले कभी नहीं हुआ था। लेकिन कॉमिक टिप्पणी के साथ शर्मिंदगी को दूर क्यों न करें?
    • यदि आप किसी भी भोजन के लिए असहिष्णुता है, तो इसे से बचें

    चेतावनी

    • पेट से बात करने से हँसी की असुविधाजनक लहर पैदा हो सकती है।

    आवश्यक सामग्री

    • एक शोर पेट और हास्य की एक छोटी सी भावना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com