IhsAdke.com

एक वैलेट सेवा का उपयोग कैसे करें

क्या आपने कभी सोचा है कि आप अपनी कार को सेवक सेवा में कैसे प्राप्त कर सकते हैं और बड़ी समस्याओं के बिना इसे उठा सकते हैं? गलत तरीके से कार्य करना आपके और जैक के बीच खराब सेवा और असहमति के कारण हो सकता है। एक चिकनी रिश्ते और अच्छी ग्राहक सेवा सुनिश्चित करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

चित्र का प्रयोग करें एक पार्किंग वैलेट चरण 1 का प्रयोग करें
1
देखते रहें मुख्य कारण ग्राहकों को खराब ग्राहक सेवा प्राप्त होती है क्योंकि वे ध्यान देते हैं कि यह कैसे काम करता है। वॉलेट और पोर्टरों के पास दो गोल हैं: आप की सेवा करने के लिए और अच्छी छाप छोड़ दें साथ ही साथ पार्क / लोडिंग और उतराई क्षेत्र में जितनी जल्दी हो सके कारों को ले लें। अगर वे जल्दी से नहीं चल सकते हैं, तो ग्राहकों को नाराज और नाराज होने की संभावना है, टिप से बचने और उनकी स्थापना (एक रेस्तरां, हम कहेंगे) की खराब छाप पाने की संभावना है। आप जैक की ऊधम तक अचंभित हो सकते हैं, लेकिन यह अशिष्टता का मामला नहीं है। इसलिए अन्य लोग क्या कर रहे हैं और जैक आपके अनुरोध से क्या जानते हैं। कभी-कभी ग्राहकों को अपनी कार को एक व्यस्त सड़क के किनारे पर लेना पड़ता है, जिसके लिए सेवक और ग्राहक के बहुत सारे एकाग्रता की आवश्यकता होती है।
  • चित्र का प्रयोग करें एक पार्किंग वैलेट का प्रयोग करें चरण 2
    2
    लदान और उतराई क्षेत्र तक पहुंचें। लोडिंग और अनलोडिंग क्षेत्र में धीरे-धीरे ड्राइव करें और लाइन में अन्य कारों के पीछे बंद करें जब तक सेवक को दरवाजा खुलता नहीं तब तक कार को मत छोड़ें कई मामलों में, जैक आपको वाहन छोड़ने से पहले थोड़ा आगे या लदान और उतराई क्षेत्र के दूसरे हिस्से में जाने के लिए कहता है। नाइट के निर्देशों की प्रतीक्षा करें
  • चित्र का प्रयोग करें एक पार्किंग वैलेट का प्रयोग करें चरण 3
    3
    कार से निकल जाओ यह पहली जगह में महिलाओं के लिए दरवाजा खोलने के लिए सेवक पर निर्भर है। हालांकि, यह हमेशा संभव नहीं है यह आप पर फैसला करने के लिए है कि क्या यह नाइट की पहुंच के भीतर है ऐसा करने के लिए। यदि ट्रैफिक बहुत भारी है और केवल एक या दो जैक हैं, तो संभव नहीं हो सकता है। वाहन छोड़ने पर, कीमतों पर वॉलेट की जानकारी पर करीब ध्यान दें, समापन समय और कार वापस कैसे प्राप्त करें ये विवरण मौलिक हैं कुछ कूपन सेवाएं रेस्तरां से पहले बंद हो सकती हैं और आपकी गाड़ी कहीं बाद के लिए तैयार करने के लिए आपकी कार छोड़ सकती है अगर आप ध्यान नहीं देते हैं, तो आपको पार्किंग में पूरी रात अपनी कार छोड़ने या अतिरिक्त शुल्क का भुगतान करना पड़ सकता है।
  • चित्र का प्रयोग करें एक पार्किंग वैलेट का प्रयोग करें चरण 4
    4



    कार के साथ किसी भी समस्या के बारे में सेवक को बताएं गाड़ी के प्रदर्शन के बारे में बहुत अधिक जानकारी लेने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन जैसी चीजें: अगर दरवाजा केवल एक निश्चित तरीके से खुलता है या यदि अलार्म विवरणों से भरा होता है - जैक आभारी होंगे
  • चित्र का प्रयोग करें एक पार्किंग वैलेट का प्रयोग करें चरण 5
    5
    अपनी कार प्राप्त करें जब आप कार लेने के लिए तैयार हों, तो टिकट के पास प्रवेश द्वार (जिसे "कुली" भी कहा जाता है) या जो आप पहले पूछते हैं, के पास के जैक को हाथ में लें। सामान्य तौर पर, एक या दो जैक रास्ते में होते हैं जबकि अन्य कारों को खोजते हैं। यदि आप गलत व्यक्ति को टिकट देते हैं, तो आप प्रक्रिया को देरी कर सकते हैं। दोबारा: शिक्षा की कमी के कारण दमदार वातावरण को भ्रमित न करें जैक के आगमन के बजाय प्रस्थान के अधिक दबाव में होना सामान्य है।
  • चित्र का प्रयोग करें एक पार्किंग वैलेट का प्रयोग करें चरण 6
    6
    अपनी कार देखें जब आप अपनी कार देखते हैं, तो जो आपके साथ हैं उन्हें दर्ज करें और दर्ज करें। यह तब होता है जब टिप इत्तला दे दी जाती है। जैक आमतौर पर युक्तियाँ इकट्ठा करते हैं और उन्हें समान रूप से विभाजित करते हैं, भले ही उन्हें कौन मिलता है। यदि आपको शुल्क का भुगतान करना है, तो इसे देहरादून में दें
  • चित्र का प्रयोग करें एक पार्किंग वैलेट का प्रयोग करें चरण 7
    7
    सावधानी से बाहर निकलें यातायात और जैक पर ध्यान दें चारों ओर देखते रहें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप दयालु और विनम्र हैं, तो आपको अच्छी देखभाल मिलेगी। यदि आप असाधारण कुछ चाहते हैं और सामान्य सेवाओं में शामिल नहीं हैं, तो इसके लिए पूछें। कई मामलों में, एक सुशिक्षित ग्राहक अपेक्षा की अपेक्षा अधिक हासिल कर सकता है।
    • यदि सेवा का भुगतान किया जाता है, तो आप टिप भी कर सकते हैं। सामान्य तौर पर, सेवा और वायुमंडल के स्तर (यदि यह होटल में है, रेस्तरां में, आदि) के अनुसार 6 से 20 रिएस के बीच है,
    • मानार्थ सेवक सेवा का यह मतलब नहीं है कि यह मुफ़्त है एक टिप हमेशा एक अच्छा विचार है जब तक कि एक चेतावनी नहीं है कि यह स्पष्ट है कि सुझावों की अनुमति नहीं है (जो अक्सर बड़े अस्पतालों जैसे सार्वजनिक संस्थानों में होता है) यदि सेवा पूरक है, तो 10 से 20 रिएस के बीच एक टिप एक अच्छा आकार है।
    • यदि आप वीआईपी उपचार चाहते हैं, तो यह अपेक्षा नहीं करें कि वह सस्ता हो। सामान्य तौर पर, यह एक स्थापना के उत्तरार्द्ध दौरे के बाद होता है, उदार युक्तियां देकर (40 से 100 रिएस के बीच), सम्मान और याद रखने के लिए। यहां तक ​​कि प्रसिद्ध लोगों को अच्छी तरह से इलाज नहीं किया जा सकता है अगर वे भुगतान नहीं करना चाहते हैं।
    • धैर्य रखें, खासकर अगर यह पूरा हो। यह असामान्य नहीं है कि कार के लिए व्यस्त समय पर लगभग 10 मिनट इंतजार करना पड़ता है।
    • यदि आपकी कार में मास्टर कुंजी या अतिरिक्त चाबियाँ (जैसे कई टोयोटा सेडान) हैं, तो रिमोट कंट्रोल के द्वारा ट्रंक को अक्षम करें और मास्टर कुंजी के साथ दस्ताना डिब्बे लॉक करें फिर जैक की आरक्षित कुंजी दें यह चाबी ट्रंक और दस्ताने डिब्बे खोलने में सक्षम नहीं है, इसे आपकी गोपनीयता पर हमला करने से रोकता है
    • यदि आप प्रतिष्ठान से परिचित नहीं हैं, तो धीरे-धीरे ड्राइव करें और देखें कि चीजें कैसे काम करती हैं, तो आप उतराई क्षेत्र में बंद करने के लिए तैयार रहेंगे।
    • टिकट छोड़ने से पहले वेटर को टिकट देने वाले कई मामलों में आपको अपनी कार के लिए लंबे समय तक इंतजार करने से रोका जा सकता है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास जो चीज की ज़रूरत है उससे पहले ही बाहर निकल जाए। इसमें सिगरेट, सेल फोन और पर्स शामिल हैं वेट्स अक्सर आपकी कार को आपके लिए इन मदों को प्राप्त करने के लिए आंसूएंगे, लेकिन अगर आप इस एहसान के लिए पूछें तो टिप नहीं करना भूलें।

    चेतावनी

    • जब तक अनुरोध न किया जाए, सड़क पर अपनी कार को न छोड़ें यह आमतौर पर यातायात नियमों का उल्लंघन करता है और आपको जिम्मेदार ठहराया जाएगा।
    • हमेशा जैक के साथ कार की चाबियाँ छोड़ दें अगर यह उनके क्षेत्र में खड़ी होती है। यहां तक ​​कि अगर आप 5 मिनट से अधिक समय तक नहीं रुकते हैं, तो शायद उन्हें कार लेनी पड़ेगी और इससे उन्हें प्रयास बचाया जाएगा जैक क्षेत्र में कार को छोड़ने के बिना कार को छोड़कर आप उन पार्कों के लिए एक असुविधा और लंबी पंक्तियां बनाते हैं जो पार्क करना चाहते हैं।
    • यातायात पर ध्यान दें जब आप लोडिंग और उतराई क्षेत्र के माध्यम से या सड़क के पास चलते हैं
    • सकल व्यवहार पेश करके, आप अपनी सबसे मूल्यवान संपत्तियों में से एक को नुकसान पहुंचा सकते हैं या दूसरी समस्याओं का सामना कर सकते हैं। अगर आपको शिकायतें हैं, तो प्रबंधक से बात करें। वे आम तौर पर किसी भी समस्या को हल कर सकते हैं जो आपके पास हो सकती हैं।
    • अगर आप नशे में हैं तो अपनी कार के घर को चलाने में सक्षम होने की उम्मीद मत करो। कुत्तों को किसी नशे में चाबी पर हाथ डालकर कानून से मना किया जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com