IhsAdke.com

पेंटरमैन के साथ वजन कम कैसे करें

आधुनिक समाज में अधिकतर शारीरिक समस्याओं में से एक है। आजकल हमारे पास भोजन का प्रचुरता है और हम में से अधिकांश एक गतिहीन जीवन जीते हैं। कार चलाएं जाने और वहां से प्राप्त करने के लिए, हम सीढ़ियों के बजाय लिफ्ट का उपयोग करें, हम टीवी या कंप्यूटर के सामने हमारे खाली समय में के बजाय बैठे टहलने के लिए जा सकते हैं या एक मोटर साइकिल की सवारी, खेल या बागवानी खेलते हैं, जिमनास्टिक या तैराकी में भाग लेते हैं। यही कारण है कि चार इंसानों में से एक अधिक वजन या मोटापे से ग्रस्त है यह इस कारण से भी है कि हम में से बहुत सारे लोग इलाज की तलाश करते हैं। यह लेख आपको यह संभव बनाने के लिए कई कदमों की पेशकश करेगा।

चरणों

पेंटरमैन चरण 1 के साथ वजन कम करने वाला चित्र
1
अपने कैलोरी सेवन को मापें भोजन और ऊर्जा को कैलोरी में मौका से मापा नहीं जाता है। खाद्य ऊर्जा है - यह हमारे अंगों के लिए पोषण है शरीर की एक निश्चित राशि है जो किसी भी शारीरिक या मानसिक गतिविधि पर खर्च होती है। हम उस ऊर्जा को वापस सोने और खाने में डालते हैं, लेकिन भोजन जितना अधिक स्वादिष्ट होता है, उतना अधिक कैलोरी होता है जो सामान्यतया इसमें शामिल होता है। स्नैक्स, चिप्स, कॉफी और बिस्कुट सहित सभी खाद्य पदार्थों की एक सूची बनाएं, क्योंकि इन सभी में कैलोरी है। कई ऑनलाइन उपकरणों में से एक का उपयोग करते हुए, आप अपने दैनिक कैलोरी सेवन की गणना कर सकते हैं अंतिम गणना में अतिरिक्त मात्रा जोड़ने के लिए इसे थोड़ा कम करना बेहतर है, क्योंकि आप वास्तविकता का प्रतिनिधित्व करने में बेहतर होंगे राशि की गणना करें और ध्यान रखें कि दैनिक आदर्श एक वयस्क के लिए करीब 2,000 कैलोरी है।
  • पेंटरमैन चरण 2 के साथ खो वजन का शीर्षक चित्र
    2
    अपने पोषण विशेषज्ञ से परामर्श करें आपका लक्ष्य अपने सभी भोजन को बदलने नहीं है, बल्कि इसे थोड़ा संशोधित करने के लिए। तुम्हें पता है, कम के साथ उन लोगों के लिए अधिक वसा युक्त उत्पादों की जगह अपने दैनिक भोजन के लिए और अधिक सब्जियां, फल और सारा अनाज उत्पादों को जोड़ने, और कुल तुम खाना खाने के लिए इस्तेमाल किया के 2/3 के बारे में खाना शुरू कर देना चाहिए। कई फीडबैक दिखाते हैं कि भूख दमन के उपयोग के बिना यह खोज लगभग असंभव है। Phentermine उनमें से सबसे प्रभावी है - एफडीए (खाद्य और औषधि प्रशासन) इस पदार्थ का उपयोग जब डॉक्टर के पर्चे के अंतर्गत मंजूरी दे दी है।
  • पेंटरमैन चरण 3 के साथ वजन कम करने वाला चित्र
    3
    कम खाना शुरू करें जब आप कई घंटों तक भूखे रहते हैं और तब तक जितना चाहें उतना खाने की योग्यता होती है, आप शायद तब तक खाएंगे जब तक आप पूरी तरह से महसूस नहीं करते। दिन के दौरान छोटे नाश्ते में अधिक बेहतर है, लेकिन आपको अपने आप से स्नैक्स खाना चाहिए। दबंग गोलियों की मदद से यह आसान होगा आपको अपने चिकित्सक द्वारा निर्धारित रूप से सख्ती से फ़ेंटरमाइन का उपयोग करना चाहिए। कुछ गोलियां भोजन से 30 मिनट पहले लेनी चाहिए - दूसरों को दो घंटे बाद लेना चाहिए। सामान्य खुराक 8 मिलीग्राम मौखिक रूप से है



  • पेंटरमैन चरण 4 के साथ खो वजन नाम वाली चित्र
    4
    कसरत शुरू करें विज्ञापनों में विश्वास मत करो, किसी भी तरीके में जो अपने आप को भूख से पीटने और अपने पीसी या लैपटॉप के सामने बैठे और कुछ तस्वीरें देखने में आपकी मदद वजन घटाने में मदद करेगा। शारीरिक व्यायाम करना उबाऊ लग सकता है, लेकिन एक मानव शरीर मुख्य रूप से शारीरिक कार्यों के लिए अभिप्रेत है, न कि केवल मानसिक गतिविधि। हमारे पैर चलने के लिए किए जाते हैं और हथियार एक कलम या एक चम्मच से भारी चीजों को पकड़ने में सक्षम होना चाहिए। चलना, साइकिलिंग, दौड़ना, तैराकी, एथलेटिक्स, बागवानी, कैनोइंग, भारोत्तोलन और नियमित शारीरिक गतिविधि के किसी भी अन्य प्रकार आप अपने सामान्य स्वास्थ्य में सुधार, वजन कम और अपने जीवन को लाभ में मदद मिलेगी।
  • पेंटरमैन चरण 5 के साथ खो वजन नाम वाली चित्र
    5
    अपना वजन और ऊर्जा खपत को नियंत्रित करें पूरी प्रक्रिया का उद्देश्य अपने शरीर को अपनी आंतरिक ऊर्जा भंडार को अपनी मोटी परत से भस्म करने के लिए मजबूर करना है। यदि आपका शरीर भोजन खाने से पर्याप्त कैलोरी नहीं मिल सकता है, तो यह आंतरिक जलाशय का उपयोग करना शुरू कर देता है, जो इसकी वसा है। हालांकि, आप खाने वाले भोजन की मात्रा को कम करना बहुत मुश्किल है, क्योंकि आपकी भूक बहुत बढ़िया होगी और आप लालची होगी। कुछ प्रकार की प्राकृतिक भूख दमनकारी, जैसे कि हरी चाय, साथ ही पेंटरमैन के साथ काम में आ सकता है। शीतल पेय या ऊर्जा पेय के बजाय बहुत सारे हरे रंग की चाय पीने से आप पूरे दिन ताजा और सक्रिय रहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • आपका लक्ष्य आपकी जीवन शैली को बदलना है यदि आप फास्ट फूड खा रहे हैं और अपने खाली समय में टीवी या पीसी के सामने बैठते हैं, तो कोई भी आहार आपकी सहायता नहीं करेगा। कम भोजन करना और अधिक व्यायाम करने से आपके स्वास्थ्य को काफी लाभ होगा। Phentermine केवल आपको कम खाने में मदद करेगा, लेकिन यह पूरे कार्य नहीं करेगा व्यायाम किसी भी वजन घटाने की प्रक्रिया का एक अनिवार्य हिस्सा है।
    • सफलता हासिल करने के लिए, आपको सही मात्रा में, कम मात्रा में खाना चाहिए, अधिक व्यायाम करना चाहिए और अपनी जीवन शैली में बदलाव करना चाहिए। आपको अपने घंटों को पीसी पर या अपने घर के अभ्यास के खेल के बाहर टीवी पर खर्च करना चाहिए। यहां तक ​​कि ब्लॉक के चारों ओर घूमना सोफे पर बैठने से बेहतर है
    • हर महान पथ एक छोटे से कदम के साथ शुरू होता है। वजन घटाने भी व्यवस्थित रूप से किया जाता है, धीरे-धीरे और व्यवस्थित रूप से। हर दिन शारीरिक व्यायाम करने से आप लगातार वजन कम करने की इजाजत करेंगे। यहां तक ​​कि भूख से मरने के भी कोई सकारात्मक प्रभाव नहीं होगा
    • आपको अपने प्रयासों को सही दिशा में निर्देशित करने के लिए क्या करना चाहिए? अपने जीवन सीढ़ियाँ चढ़ने के बाद आश्चर्यजनक रूप से सभी क्षेत्रों जब व्यायाम एक खुशी और नहीं एक नियमित हो जाता है में बेहतर हो जाएगा, नहीं तो उत्तेजित हो जाते हैं और पार्क के चारों ओर चल के 20 मिनट में आता है जब आप उत्साहित और मुस्कुराते हुए लग रहा है बजाय पसीना और थक गए।
    • अधिकांश दोस्तों को उन लोगों को प्रोत्साहित करना चाहिए जो शुरुआत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आपके साथ वजन कम करना शुरू करने के लिए अपने एक या दो दोस्तों या रिश्तेदारों को समझाने की कोशिश करें। पारस्परिक सहयोग आपको बहुत खुशी देगी और स्वस्थ और सुखी जीवन के लिए अपना रास्ता कम करेगा।

    चेतावनी

    • एक इलाज के रूप में phentermine गोलियां का इलाज न करें अगर उन्हें ठीक से उपयोग नहीं किया जाता है तो उनके कई दुष्प्रभाव हो सकते हैं। आपको इनसुलिन, सैदाफेट्स और कुछ अन्य दवाओं के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए एक पूरी सूची के लिए अपने डॉक्टर से पूछें दवा का संपर्क बहुत खतरनाक है और जीवन-धमकाने की स्थिति पैदा कर सकता है। लत से बचने के लिए केवल कुछ हफ्तों तक गोलियां इस्तेमाल की जानी चाहिए। फ़ेंटरमाइन लेने के दौरान शराब से बचें क्योंकि इससे दुष्प्रभाव खराब हो सकता है।
    • कई कंपनियां बिना पर्ची के सामान्य जेनरिक पेंटरमाइन की पेशकश करती हैं। कीमतें कम हो सकती हैं, लेकिन गोलियां आमतौर पर अप्रभावी होती हैं और ये खतरनाक भी हो सकती हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप एफडीए अनुमोदित निर्माता से एक प्रमाणित दवा खरीद रहे हैं। जब भोजन सेवन और व्यायाम कम करने के साथ संयोजन में ठीक से उपयोग किया जाता है, फ़ेंटरमाइन आपको अत्यधिक वजन को प्रभावी ढंग से खोने में मदद करेगा
    • मत सोचो कि आपको एक सप्ताह में शीर्ष परिणाम प्राप्त करने के लिए गहन एक बार प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू करना चाहिए। प्रभावी वजन घटाने से प्रति सप्ताह 5 किलोग्राम कम नहीं हो रहा है, लेकिन प्राप्त नहीं है। यह आधे से एक वर्ष में पाउंस को खोने के साथ-साथ पेट भरने की आदत को खोने के साथ है, ताकि यह अतिरिक्त वजन वापस कभी नहीं आएगा। मुश्किल भाग जिम में 2 पाउंड ज्यादा उठाने के बारे में नहीं है: यह 5 के बजाय तीन कुकीज़ खाने या फिल्म देखने के बजाय चलने के बारे में है। इसके लिए तैयार रहें और काम करना बंद न करें।
    • पेंटरमैन धीरे धीरे आपके सिस्टम से बाहर आना चाहिए, पिछले हफ्ते या दो पाठ्यक्रम के दौरान खुराक कम करना। तत्काल विराम के कारण गंभीर वापसी प्रभाव हो सकता है ओवरडोज भी निर्भरता और दुष्प्रभाव पैदा कर सकता है। गर्भावस्था के दौरान पेंटरमैन का प्रयोग न करें क्योंकि यह आपके अनाथ बच्चे को नुकसान पहुंचा सकती है। स्तनपान कराने के दौरान आपको यह भी बचाना चाहिए, भले ही आप अधिक वजन वाले हों

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com