IhsAdke.com

कैसे पूरे दिन लिपटे रहने के लिए

जब दिन कम दिखते हैं लेकिन काम लंबा है, तो अच्छी आत्माओं में अच्छी लगती है और अच्छी तरह से निपटाया जा सकता है। यदि आप दिन के माध्यम से अपने आप को अच्छी तरह से नहीं रख सकते, तो इसे बदलने में आपकी मदद करने के लिए कुछ कदम उठाएं। हालांकि, हमेशा याद रखें कि अपने आप को अच्छी तरह से रखने के लिए, अपने दैनिक आदतों में बदलाव करना हमेशा आवश्यक होता है। इन चरणों को प्रभावी बनाने के लिए, आपको अनुशासन होना चाहिए और लगातार प्रयास करना चाहिए।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र, पूरे दिन पूरे दिन ऊर्जा बनाए रखें चरण 1
1
यदि आप हाइड्रेटेड और ऊर्जा से भरा रहना चाहते हैं तो दिन के दौरान बहुत सारे पानी पी लें। पानी आपके शरीर से विषाक्त पदार्थों को निकालने और इसे पुनर्जन्म करने का सबसे शुद्ध साधन है। उसी समय, आप दिन के दौरान कैफीन के स्तर को कम करने की कोशिश करें, क्योंकि इससे लाभों को नकार दिया जा सकता है कि पानी की खपत आपके शरीर को निर्जलीकरण करती है। जब आप कॉफी कर रहे हों तब भी हमेशा पीने के लिए हर समय आपके पास एक गिलास पानी का आनंद लेना दिलचस्प हो सकता है
  • छवि के शीर्षक के अनुसार दिन भर में आपका ऊर्जा बरकरार रखें चरण 2
    2
    अपने मुख्य भोजन में भोजन की मात्रा को कम करके और उनके बीच स्वस्थ नाश्ते को कम करके, जैसे अखरोट, नॉनफैट दही, और सूखे हुए फल को कम करके अपनी खाने की आदतों को बदलें। इस तरह से खाने से आप भोजन के बाद सामान्य उनींदे से बचते रहेंगे और पूरे दिन अच्छी तरह से निपटाएंगे, सिर्फ चीनी और कार्बोहाइड्रेट युक्त समृद्ध पदार्थ से दूर रहें।
  • इमेज के शीर्षक में दिन भर में आपका ऊर्जा बनाए रखें चरण 3
    3
    अपने शरीर को लंबा करने और गहरी साँस लेने के लिए काम करते समय समय-समय पर ब्रेक लें। यह आपको फिर से जीवंत रहने में मदद करेगा लंबी अवधि के लिए कंप्यूटर पर बैठना उनींदापन और धीमी गति से हो सकता है, इसलिए अक्सर उठो और खिंचाव, साँस लें और थोड़ा चलें आपके सहकर्मियों से बात करने के लिए एक त्वरित तोड़ लेने का एक अच्छा समय है, यदि संभव हो तो, सामाजिक और हँसते हुए, आपके मनोदशा और आपके मनोदशा को सुधारने में दोनों फायदेमंद होते हैं।



  • छवि शीर्षक चारों ओर पूरे ऊर्जा को बनाए रखें
    4
    अपना दिन बदलना, अपनी मांसपेशियों को गर्म करने और अपना मन आराम करने के लिए अपने दैनिक दिनचर्या के बाहर चलना करें। यह भी व्यायाम करने के लिए दैनिक आधार पर उपस्थित होने के लिए सिफारिश की जाती है और अधिक मजबूत अभ्यासों का अभ्यास करती है जो आपको दिन के दौरान केवल खुश ही नहीं बनाती है, बल्कि आपकी सहनशक्ति और शक्ति को भी बढ़ाती है और किसी भी तरह के तनाव को दूर कर रहा है।
  • छवि के शीर्षक के अनुसार दिन भर में आपका ऊर्जा बनाए रखें चरण 5
    5
    अपने शरीर और दिमाग के लिए पर्याप्त नींद ले आओ पुनर्जन्म महसूस करने के लिए एक ही रात की नींद खोने से ठीक करने के लिए एक सप्ताह तक लग सकता है। इसलिए हमेशा रात के बारे में 7 घंटे सोते रहें और अपनी नींद की समय-सारिणी को अपने शरीर और मन के अनुरूप रखने के लिए उपयोग करें।
  • प्रतिदिन चित्रित किया जाने वाला चित्र, पूरे दिन के दौरान आपका ऊर्जा बनाए रखें चरण 6
    6
    अपने आहार में विटामिन शामिल करना सुनिश्चित करें कि आपका आहार संतोषजनक है, विटामिन सी और बी सहित
  • युक्तियाँ

    • अपने पैर की उंगलियों wiggling द्वारा अपने संचलन प्रणाली जागृत
    • ऊर्जावान से बचें ये पेय आप को छोड़ देंगे, लेकिन परिणाम निष्क्रिय हैं और लंबे समय से एक बिजली आउटेज के बाद होगा।
    • लैवेंडर-सुगंधित स्नान के साथ अपना मन बढ़ाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com